'भैया भाग्यशाली...', विशाल पांडे का कृतिका पर शॉकिंग कमेंट, गुस्से में आग-बबूला हुए अरमान मलिक
Advertisement
trendingNow12353641

'भैया भाग्यशाली...', विशाल पांडे का कृतिका पर शॉकिंग कमेंट, गुस्से में आग-बबूला हुए अरमान मलिक

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया ने एक बार फिर आग में घी डालने का काम किया है. और विशाल पांडे के शॉकिंग कमेंट का अरमान मलिक के सामने खुलासा किया है. जिसे सुनकर अरमान आग-बबूला हो जाते हैं और विशाल पर भड़क उठते हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 3 अरमान मलिक और विशाल पांडे

Vishal Pandey and Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच 36 का आंकड़ा देखने को मिल रहा है. विशाल पांडे (Vishal Pandey) को अरमान मलिक से शो में थप्पड़ भी पड़ चुका है, जिसपर बिग बॉस के घर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब बवाल मचा. वहीं अब एक बार फिर विशाल पांडे के शॉकिंग कमेंट ने बिग बॉस के घर में आग लगा दी है. और इस बार फिर लवकेश कटारिया ने आग में घी डालने वाला काम किया है. लवकेश ने अरमान मलिक (Armaan Malik) को उनकी दूसरी पत्नी कृतिका पर विशाल के शॉकिंग कमेंट के बारे में बताया है. 

अरमान मलिक का फिर चढ़ा पारा!

लवकेश कटारिया (Lovkesh Kataria), अरमान के सामने बताते हैं कि विशाल पांडे ने कहा था कि 'भैया भाग्यशाली है'. लवकेश की यह बात सुनकर सभी घरवाले शॉक रह जाते हैं. वहीं विशाल पांडे (Vishal Pandey Bigg Boss) अपनी सफाई में कहते हैं कि उन्होंने यह बात इसलिए कही थी क्योंकि कृतिका, अरमान का बहुत ध्यान रखती हैं. लेकिन अरमान का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह विशाल पांडे को घेर लेते हैं.  

स्टारकिड की वजह से Shivangi Joshi के हाथ से निकला बड़ा वेब शो, सेलेक्शन के बाद हुईं रिप्लेस 

विशाल पांडे के कैरेक्टर पर उठा सवाल

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के लेटेस्ट एपिसोड में जब अरमान मलिक, साई केतन राव से इस मुद्दे पर बात करते हैं. तब साई केतन कहते हैं- 'इसकी (विशाल) शुरू से नजर खराब है.' साथ ही साई कहते हैं कि विशाल और लवकेश दोनों एक जैसे हैं लेकिन अरमान बीच में आते हैं और लवकेश को डिफेंड करते   हुए कहते हैं- 'मैं कह रहा हूं, इन सब मामलों में लवकेश एकदम साफ और क्लीन है और वह इस तरह के शब्द कभी नहीं बोलता. वह 24 घंटे सातों दिन सोशल मीडिया पर रहता है, उसकी गर्लफ्रेंड है, घर पर दो बहने हैं, कैसे कर लेगा. हमें भी पता है जिस थाली में हम खाते हैं उसमें हम देखते भी नहीं है.' 

कभी बांटे पेम्पलेट, कभी वेटर की नौकरी की...100 रुपए कमाने के लिए घिसी एड़ियां; स्ट्रगल कर बना एक्टर  
 

Trending news